Madhya Pradesh

विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया संत नगर के फ्लाइओवर एवं स्टेशन निर्माण कार्य का निरीक्षण

रामेश्वर शर्मा ने किया निर्माण कार्य का निरीक्षण

भाेपाल, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने शुक्रवार को संत हिरदाराम नगर के फाटक रोड पर बन रहे फ्लाइओवर निर्माण कार्य एवं संत हिरदाराम नगर रेल्वे स्टेशन के नवनिर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस अवसर पर डीआरएम भोपाल, लोक निर्माण विभाग, अपर आयुक्त नगर निगम,एसडीएम संत नगर सहित अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया की पीडब्ल्यूडी के कार्यक्षेत्र का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है, बारिश में रुके हुए रेल्वे क्षेत्र का कार्य फिर एक बार तेजी से शुरू किया गया है। संबंधित रेल्वे के अधिकारियों ने बताया कि फरवरी 2025 तक कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। रामेश्वर शर्मा ने कहा की आर्मी-रेल्वे एवं राजस्व के आपसी समन्वय के साथ इस पुल का निर्माण किया जा रहा है। निश्चित रूप से दशकों पुरानी संत नगर की मांग को पूरा किया जा रहा है, 2 लाख आबादी इससे सीधे तौर पर लाभान्वित होगी।

थर्ड लेग से जुड़ेगा स्टेशन, जल्द काम शुरू होगा 8 करोड़ खर्च होंगे

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि पहले इस फ्लाइओवर को इंदौर रोड से कैलाश नगर आदि क्षेत्र को जोड़ा जा रहा था अब इसे कैलाश नगर से स्टेशन तक थर्ड लेग के माध्यम से भी जोड़ा जाएगा इसके निर्माण में लगभग 8 करोड़ की राशि खर्च की जाएगी। इसके निर्माण से स्टेशन पहुंचने की सुगमता होगी ।

अब हर 15 दिन में फ्लाइओवर की प्रोग्रेस रिपोर्ट का अवलोकन करेंगे विधायक शर्मा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं की अब हर 15 दिन में फ़्लाइओवर की प्रोग्रेस रिपोर्ट का अवलोकन करूँगा । बरसात चली गई है अब तेज़ी से काम करें।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top