Jammu & Kashmir

आठ अक्तूबर को पटाखे कराची में नहीं दिल्ली में चलेंगे:तरूण चुघ

जम्मू,, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं जम्मू कश्मीर और लद्दाख के प्रभारी तरूण चुघ ने कहा हैं कि आठ अक्तूबर को पटाखे कराची में नहीं दिल्ली में चलेंगे।

चुघ का कहना हैं कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन की पोल स्वयं पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ खोल चुके है।वह कह चुके हैं कि पाकिस्तान अनुच्छेद 370 की वापसी के लिए कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के साथ मिलकर काम कर रहा है।

ऐसे में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस को जम्मू कश्मीर के मतदाता विधानसभा चुनाव में कड़ा सबक सिखाने की ठान चुके है। पहले दो चरण में हुए भारी मतदान से साफ हो गया हैं कि आठ अक्तूबर को पटाखे कराची में नहीं दिल्ली में ही चलेंगे।

चुघ का कहना हैं कि अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर में आतंकवाद और अलगाववाद अंतिम सांसे गिन रहा है।पत्थरबाजी समाप्त हो चुकी हैं।आतंकवाद की घटनाओं में 70 फीसदी की कमी आई है। जम्मू कश्मीर में दो एम्स, आईआईटी, आईआईआईएम र्जैसे बडे संस्थान खुल चुके है।

दो करोड़ से ज्यादा र्प्यटक जम्मू कश्मीर में शांति और खुशहाली के गवाह बन चुके है। जी 20 जैसे बड़े सम्मेलन का कश्मीर में सफल आयोजन हो चुका है।हर क्षेत्र में विकास की गति को तेज करने का काम मोदी सरकार ने किया है। आखिरी चरण में एक अक्तूबर को विधानसभा की 40 सीटों पर मतदान होना हैं। ऐसे में मतदाताओं को बढ़चढ़कर कर मतदान में हिस्सा लेना चाहिए ताकि जो तत्व कराची में पटाखे चलने की आस पाले हुए हैं उनके मुंह पर करारा तमाचा मारा जा सके।

—————

(Udaipur Kiran) / अश्वनी गुप्ता

Most Popular

To Top