Haryana

रोहतकः ईस्माईला हत्याकांड का आराेपी गिरफ्तार

अपराध जांच शाखा ने किया आरोपी को गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी

रोहतक, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । पुलिस की टीम ने गांव इस्माइला निवासी आशीष के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार 31 जनवरी को गांव ईस्माईला निवासी आशीष व अजय घर पर सो रहे थे। रात करीब ढाई बजे अजय को गोली चलने की आवाज़ सुनाई थी।

अजय गोली की आवाज सुनने पर बाहर आकर देखा तो आंगन ने किसी ने आशीष को गोली मार दी। अजय व उसके चाचा आशीष को ईलाज के लिये अस्पताल लेकर गये। डॉक्टर की टीम द्वारा आशीष को मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जाँच में सामने आया कि गांव के ही अनिल ने वारदात को अंजाम दिया है। जांच में यह बात सामने आई कि अनिल उर्फ टोनी ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर एक युवक के साथ मारपीट करने की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसमे अनिल को शक था कि आशीष ने उसका व उसके दोस्तो का नाम पीडित युवक को बताये है।

उक्त मामले मे अनिल के खिलाफ थाना सांपला मे मामला दर्ज किया गया जिसमे अनिल गिरफ्तार हो चुका है। इसी बात की रंजिश रखते हुये रात को अनिल अपने साथी संजय के साथ मिलकर आशीष के घर गया। आवाज लगाकर घर को गेट खुलवाया व आशीष को गोली मारकर मौके से फरार हो गये। दौराने जांच सामने आया कि अनिल ने अपने नाना की हत्या करने की वारदात को अंजाम दे रखा है जिसमे आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी 2023 मे जमानत पर जेल से बाहर आया व अपने साथी संजय के साथ मिलकर आशीष की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया।

——

—————

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top