Uttrakhand

हरिद्वार में पुलिस मुठभेड़: दो बदमाश घायल, एक फरार

अस्पताल में उपराधीन घायल बदमाश

हरिद्वार, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । सिडकुल थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मुठभेड़ सुबह सात बजे चिन्मय डिग्री कॉलेज के पास हुई।

सूत्रों के अनुसार, गुरुवार शाम सिडकुल थाना क्षेत्र की एक प्रमुख फैक्ट्री के बाहर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर पांच लोगों को घायल कर दिया था, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश में मुठभेड़ हो गई। घायल बदमाशों की पहचान कुलदीप बिश्नोई (24 वर्ष), निवासी साईं मंदिर, सिडकुल, हरिद्वार और आयुष तोमर (28 वर्ष), निवासी सरसाली, बिनौली, बागपत, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आयुष तोमर पर बागपत जिले में कई आपराधिक मामलों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

हरिद्वार एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों को गोली लगी है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अभी मामले की गहराई से जांच कर रही है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top