HEADLINES

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने चेक बाउंस की पूरी रकम चुकाई, शिकायतकर्ता ने वापस लिया केस

फ़ाइल फ़ोटो

रांची, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को चेक बाउंस की पूरी रकम 02 करोड़ 75 लाख रुपये का भुगतान कर दिया है। अंतिम किस्त के रूप में 19 लाख बकाया था, जिसे दो बार में 14 लाख और 5 लाख रुपये में भुगतान की गई। रकम पूरी मिल जाने के बाद शिकायतकर्ता ने अधिवक्ता बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव के जरिए शुक्रवार को केस वापसी का आवेदन न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में दिया, जहां मामले को निष्पादित कर दिया गया।

इस केस की वजह से अभिनेत्री अमीषा पटेल को रांची की निचली अदालत में आकर पिछले वर्ष सरेंडर कर जमानत लेनी पड़ी थी। अमीषा पटेल ने चेक बाउंस की कुछ किस्त निर्धारित तारीख से पहले ही भुगतान कर दी थी। 2.75 करोड़ रुपये के चेक बाउंस से जुड़े मामले में अमीषा पटेल एवं अजय कुमार सिंह के बीच बीते नौ मार्च को राष्ट्रीय लोक अदालत में झालसा के कार्यकारी अध्यक्ष जस्टिस एसएन प्रसाद की मौजूदगी में ऑनलाइन समझौता हुआ था।

इसी सुलह के तहत अमीषा पटेल ने 2.75 करोड़ में से पूर्व में 1.51 करोड़ रुपये का भुगतान कर चुकी थीं। शेष राशि 1.24 करोड़ में से 62 लाख रुपये का भुगतान नौ मार्च को कर दिया था।

पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक में हुए ऑनलाइन समझौता में अमीषा पटेल ने कहा था कि मैं आगे मुकदमा लड़ना नहीं चाहती हूं। चेक बाउंस की राशि का जल्द ही भुगतान हो जाएगा। चेक बाउंस मामले को लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 दर्ज कराया था।

—————

(Udaipur Kiran) / विकाश कुमार पांडे

Most Popular

To Top