Haryana

पलवल: अवैध शराब सहित 2 युवक गिरफ्तार,मुकदमा दर्ज

पुलिस गिरफ्त में अवैध शराब व पकड़े गए दोनों शराब तस्कर।

पलवल, 27 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। पुलिस ने नाकाबंदी कर पिकअप गाड़ी में भरी अवैध रुपए की लाखों रुपए की शराब की 100 पेटियों को जब्त कर चालक सहित दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शहर थाना प्रभारी रेनू शेखावत शुक्रवार काे बताया कि हथीन गेट चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह को गुप्त सूचना मिली कि पलवल-सोहना रोड पर सोहना की तरफ से एक पिकअप गाड़ी में अवैध रूप से भारी मात्रा में शराब भरकर ले जाई जा रही है।

सूचना पर उनकी टीम ने चौहान पैट्रोल पंप के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को सोहना की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आती हुई दिखाई दी। गाड़ी को वापस मोड कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने गाड़ी चालक को दूर से ही रुकने का इशारा किया तो चालक गाड़ी को वापस मोड कर जाने लगा। इसी दौरान पुलिस कर्मियों ने पिकअप गाड़ी में सवार दो युवकों को पकड़ लिया और गाड़ी को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जब आरोपियों से उनके नाम पता पूछे तो चालक सीट पर बैठे युवक ने सीकरी (फरीदाबाद) गांव निवासी हरिओम व परिचालक सीट पर बैठे युवक ने दुर्गा पुर गांव निवासी कमल बताया है। पुलिस टीम ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 60 पेटी अध्वा व 40 पेटी बोतल शराब बरामद हुई।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि यह शराब इंद्रवेश ठेकेदार के जैंदापुर गोदाम से भरकर ठेकेदार राजेंद्र के पास बहीन गांव में खाली करने के लिए ले जाई जा रही है। उक्त शराब के बारे में जब पकड़े गए युवकों से लाईसेंस व परमिट मांगा तो वे कोई कागजात पेश नहीं कर सके और न ही कोई संतोषजनक जबाब दे सके। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शराब व पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top