Jharkhand

नौकरानी ने उड़ाए 15 लाख के जेवर, मलिक ने दर्ज कराई प्राथमिकी

रामगढ़ थाना

रामगढ़, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर में चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे लोगों का घर खाली करने में जरा भी नहीं डर रहे। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को शहर के पतरातू बस्ती छोटकी मुर्रामकला से सामने आया है। यहां घर के मालिक अपने परिजनों के साथ घूमने निकले थे। उनके पीठ पीछे नौकरानी ने लगभग 15 लाख रुपये के जेवर और 30 हजार रुपये नकदी उड़ा लिए हैं।

इस मामले में घर के मालिक राम नरेश प्रसाद के द्वारा रामगढ़ थाने में चोरी की प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि 9 सितंबर से 24 सितंबर तक उनका पूरा परिवार घर से बाहर था। घर में केवल उनकी पत्नी मौजूद थी। इस बीच घर में काम करने के लिए नौकरानी राधा आती थी। 24 सितंबर को जब रामनरेश प्रसाद पूरे परिवार के साथ लौटे तो उनके बहू के कमरे से सारे जेवरात गायब थे।

छानबीन के दौरान पता चला कि बहू के कमरे में अलमीरा खोलकर 30 हजार नकदी और ढेर सारे जेवर लेकर वह फरार हो गई है। पूरी तफ्तीश से पता चला कि नेकलेस, 4 गले का चेन,‌ चार लोकेट, एक ब्रेसलेट, नोजपीन, 7 सेट इयररिंग्स, 7 फिंगर रिंग, झुमका, नथ, मांग टीका, कड़ा आदि गायब है, जिसकी कुल कीमत लगभग 15 लाख रुपये होगी।

इस मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने तफदीश तेज कर दी है। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी होगी।

—————

(Udaipur Kiran) / अमितेश प्रकाश

Most Popular

To Top