Haryana

फरीदाबाद : मोदी की योजनाओं के लाभ के लिए प्रदेश में बनाएं भाजपा सरकार : मनोहर लाल

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के साथ सार्थक संवाद कार्यक्रम में

फरीदाबाद, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि 56 सालों का इतिहास है, केंद्र में जिसकी सरकार होती है, हरियाणा में भी उसी की ही सरकार बनती है। पिछले 20 साल पहले की बात करे तो 2004 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, हरियाणा में भी कांग्रेस की सरकार बनी, फिर 2009 में फिर केंद्र में कांग्रेस सरकार बनी, फिर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी। उसके बाद 2014 और 2019 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनी और हरियाणा में भी भाजपा की सरकार ही बनी इसलिए अबकि बार भी प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की ही सरकार बनने जा रही है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल गुरुवार को सूरजकुंड स्थित होटल डिलाइट फोरेवर में आयोजित सार्थक संवाद कार्यक्रम को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर फरीदाबाद पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा, शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा, निवर्तमान विधायक नरेंद्र गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, चंद्र भाटिया आदि ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने अपने पुरानी दिनों को याद करते हुए कहा कि उनका फरीदाबाद से पुराना नाता रहा है, मुख्यमंत्री बनने से पहले भी वहां फरीदाबाद आते-जाते रहते थे और यहां के भाजपाईयों से उनका रिश्ता भी है इसलिए आप सभी को इस चुनाव में पूरी मेहनत से काम करना है क्योंकि धनेश का जीतना मनोहर-कृष्ण की जोड़ी की इज्जत की बात है इसलिए सभी कार्यकर्ता यह मान ले कि यहां से धनेश के रुप में स्वयं मनोहर लाल चुनाव लड़ रहे है और धनेश की जीत सीधे सीधे मनोहर लाल और कृष्णपाल की जीत होगी।

मनोहर लाल ने कहा कि जिस प्रकार से आपने दस सालों तक बडखल क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार को जिताकर भाजपा सरकार को मजबूती प्रदान की है, उसी प्रकार इस बार कमल का फूल धनेश अदलक्खा जी के पास है, सभी मिलकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि भाजपा को मजबूत करने में बडखल की जीत भी शामिल रहे।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top