RAJASTHAN

हेल्दी हार्ट के लिए 29 सितंबर को साइक्लोथॉन में जुटेगा जयपुर

हेल्दी हार्ट के लिए 29 सितंबर को साइक्लोथॉन में जुटेगा जयपुर

जयपुर, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । राजधानी जयपुर में वर्ल्ड हार्ट डे के अवसर पर 29 सितंबर को आयोजित होने वाला एयू जयपुर साइक्लोथॉन,जयपुर रनर्स क्लब, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3056 और संस्कृति युवा संस्था द्वारा एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और इटरनल हॉस्पिटल के सहयोग से किया जाएगा। इस वर्ष की साइक्लोथॉन में हार्ट हेल्थ के साथ-साथ स्वच्छता ही सेवा अभियान को भी बढ़ावा दिया जाएगा। जयपुर नगर निगम इस महत्वपूर्ण अभियान में सक्रिय भागीदार के रूप में सहयोग करेगा। इस कार्यक्रम में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इवेंट मैनेजमेंट (आईआईइएमआर) की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

जयपुर नगर निगम आयुक्त रूक्मिणी रियार ने बताया कि यह आयोजन न केवल हार्ट हेल्थ के प्रति जागरूकता फैलाने का माध्यम है, बल्कि शहर में स्वच्छता को भी बढ़ावा देगा। जयपुर नगर निगम स्वच्छता ही सेवा अभियान को इस साइक्लोथॉन के साथ जोड़कर इसे और प्रभावी बनाएगा।

एयू जयपुर साइक्लोथॉन के आयोजक मुकेश मिश्रा ने बताया कि इस साइक्लोथॉन में विभिन्न कैटेगरी की राइड्स होंगी। जिनमें दाे किलोमीटर की जूनियर राइड, पांच किलोमीटर की जॉय राइड, दस किलोमीटर की फन राइड, पच्चीस किलोमीटर की फिट राइड, पचास किलोमीटर की टाइगर जगजीत सिंह मेमोरियल राइड, और 100 किलोमीटर की डी जयपुर राइड शामिल हैं।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top