Haryana

सिरसा: स्कूटी सवार महिला से लूट,बाइक सवार युवक ने छीनी सोने की बाली, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

सिरसा, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर के हिसार रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने एक ने स्कूटी सवार महिला के कान से सोने की बाली छीन ली। वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज करके अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक ढाणी बाजेकां निवासी परमजीत कौर पत्नी रमेश चंद बुधवार को अपनी बेटी नवजोत कौर के साथ स्कूटी पर सवार होकर सिरसा आई थी। परमजीत कौर का कहना है, जब वह अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार होकर सिरसा की नहर कॉलोनी के सामने वाली गली में जा रही थी, तो बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने एक दम से झपट्टा मारकर उसके दाहिने कान की सोने की बाली छीन ली।

परमजीत कौर का कहना है कि उसने शोर मचाया लेकिन दोनों युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इसके बाद उसने घटना की जानकारी डायल 112 पर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई राजेश कुमार का कहना है कि पीड़ित परमजीत कौर की बयान के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस घटना स्थल के पास गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है, जिसमें वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तस्वीर कैद मिली है। जल्द ही अज्ञात युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर

Most Popular

To Top