Delhi

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के कामकाज पर खड़े किए सवाल

देवेंद्र यादव ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने गुरुवार को विधानसभा सत्र की शुरूआत से पहले मुख्यमंत्री आतिशी के कामकाज पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की विधानसभा का दो दिवसीय 5वां सत्र शुरू हो रहा है, लेकिन सत्र के दौरान किन मुद्दों पर चर्चा होगी, इसकी जानकारी अब तक सार्वजनिक नहीं की गई है।

देवेन्द्र यादव ने पूछा कि दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि सीएजी की रिपोर्टस कब सदन में पेश की जाएंगी? उन्होंने कहा कि सरकार ने जिन रिपोर्ट्स को सदन के पटल पर नहीं रखा है, उनमें राज्य वित्त आयोग, वायु प्रदूषण बचाव, सार्वजनिक स्वास्थ्य ढांचा एवं सेवाएँ, रेगुलेशन एंड सप्लाई ऑफ लिकर, चिल्ड्रेन इन नीड ऑफ केयर एंड प्रोटेक्शन, रेवन्यू इन इकॉनॉमिक, सोशल एंड जनरल सेक्टर्स एंड पीएसयूज़, दो फाइनेंस अकाउंट्स और दो एप्रोप्रियेशन अकाउंट्स जैसी अहम रिपोर्ट्स शामिल हैं।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी रिपोर्ट्स में छिपी सच्चाई से डरी हुई है। उन्होंने पूछा कि कहीं इन रिपोर्ट्स में ऐसी सच्चाई तो नहीं छिपी जिससे उनकी भ्रष्ट सरकार की पोल खुल जाएगी? अगर आम आदमी पार्टी ईमानदार है और छिपाने को कुछ नहीं है, तो आज विधानसभा सत्र में ये रिपोर्ट्स जनता के सामने लाकर दिखाए ।

उल्लेखनीय है कि आतिशी के मुख्यमंत्री बनने के बाद गुरूवार से विधानसभा सत्र की शुरूआत हुई है ।

—————

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top