Bihar

बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी जदयू के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

जदयू की प्रेस विज्ञाप्ति जिसमें अशोक चौधरी को राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने का आदेश दिया गया है

पटना, 26 सितम्बर (Udaipur Kiran) ।बिहार सरकार में जदयू कोटो से मंत्री अशोक चौधरी को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। जदयू के महासचिव अफाक अहमद खान ने गुरुवार को प्रेस विज्ञाप्ति जारी कर जानकारी दी कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष-सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर अशोक चौधरी को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्ति किया गया है।

अशोक चौधरी को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव बनाने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने स्पष्ट संदेश दे दिए हैं कि पार्टी में अशोक चौधरी का कद और सीएम से उनके संबंध दोनों मजबूत हैं। जदयू में भी इशारे ही इशारे में कुछ नेताओं ने अशोक चौधरी पर निशाना साधा था। अब जदयू में उनका कद नीतीश कुमार ने बढ़ा दिया है। बताते चलें कि इससे पहले संजय झा को जदयू में कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था। कई अन्य लोगों को अहम जिम्मेवारी थमाई गयी जिसमें पार्टी में वापसी करने वाले श्याम रजक भी शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि अशोक चौधरी सीएम नीतीश कुमार के करीबी नेताओं में एक हैं। बिहार सरकार में मंत्री पद उन्हें दिया गया है। अशोक चौधरी का पार्टी में कद बढ़ाए जाने के बाद अब तमाम अटकलों पर भी नीतीश कुमार ने विराम लगा दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top