Haryana

फरीदाबाद में पूर्व विधायक नयनपाल रावत के पोस्टर फाड़े

प्रचार गाड़ी में लगे नितर्वमान विधायक के पोस्टर फाड़ते युवक

फरीदाबाद, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । पृथला विधानसभा से विधायक रहे नयनपाल रावत का विरोध लोगों के घरों तक पहुंच गया। गांव में घूम रही प्रचार ऑटो पर लगे बैनर को एक व्यक्ति उसे फाड़ते हुए वीडियो दिखाई दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पृथला विधानसभा के बढऱाम गांव का है। यह वीडियो दो दिन पुरानी बताई जा रही है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि नयन पाल रावत के खिलाफ लोगों की नाराजग़ी इतनी बढ़ गई है कि गांव में घूम रही प्रचार ऑटो पर लगे प्रचार पोस्टर को लोग खींचकर कर फाडऩा शुरू कर दिया है।

ऑटो चालक को यह भी कहने लगे कि इस गांव में दोबारा मत जाना। यह वीडियो दो दिन पुरानी है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है। वीडियो में दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आते है, फिर ऑटो चालक से कुछ बात करना शुरू कर देते है, वीडियो में देखकर के ऐसा लगता है, जैसे ऑटो चालक से कुछ उल्टा बोल जा रहा है। ऑटो चालक से बात करने के बाद एक व्यक्ति पीछे आता है और पोस्टर को फाड़ देता है।

जब इस वीडियो के बारे में ओर जानकारी जुटाई गई तो पता चला है कि ऑटो चालक से पहले इन लोगों ने उसे एक दो थप्पड़ मारा भी है। वहीं थप्पड़ मारने का वीडियो नही बना। किसी व्यक्ति ने यह वीडियो बात बढ़ता देख फिर उसने यह वीडीओ जो 28 सैकेंड की बना ली। बताया जा रहा है कि यह कांग्रेस प्रत्याशी के लोग है, जिन्होंने नयनपाल रावत का पोस्टर फाड़ा, लेकिन यह लोग कौन है, हम इसकी पुष्टि नही करते है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top