Bihar

जदयू एमएलसी ने अपने पुत्र के मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज कराया

पटना, 26 सितम्बर (Udaipur Kiran) । बिहार और केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सहयोगी पार्टी की भूमिका निभा रही लोजपा (रामविलास) की वैशाली लोकसभा सीट से सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत मामले में अब उनके पिता एमएलसी दिनेश सिंह ने हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

एमएलसी दिनेश सिंह ने एफआईआर में बताया है कि अज्ञात लोगों ने अज्ञात वाहन से राहुल को पोखरैरा में ठोकर मारी है। उन्हें आशंका है कि हत्या के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने एमएलसी के आवेदन पर हत्या की धारा में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राकेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है। अज्ञात पिकअप वैन का सुराग ढूंढा जा रहा है, जिससे राहुल की बुलेट में ठोकर लगी थी। एमएलसी दिनेश सिंह के आवेदन पर हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि आवेदन में आशंका व्यक्त करते हुए एमएलसी ने कहा है कि हत्या के उद्देश्य से अज्ञात वाहन से ठोकर मारकर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। संदिग्ध पिकअप वैन की तलाश की जा रही है। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पहले वैशाली ढाबा और पोखरैरा टोल प्लाजा पर सीसीटीवी है। दोनों के बीच में पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन से राहुल को ठोकर लगी थी, इसलिए ढाबा और टोल के सीसीटीवी की जांच की गई। इस दूरी को तय करने में पांच मिनट लगने की संभावना है। ऐसे में करीब 6.55 बजे शाम में दुर्घटना हुई होगी।

उन्होंने बताया कि वैशाली ढाबा के सीसीटीवी में 6.50 से सात बजे के बीच का फुटेज देखा गया। ढाबा के फुटेज में 13 गाड़ियां पोखरैरा टोल की ओर जाती दिखी। जब पोखरैरा टोल प्लाजा का कैमरा खंगाला गया तो वहां 12 गाड़ियां ही पहुंची।लाल कुर्सी लदी एक पिकअप वैन टोल पर नहीं आई। टोल व दुर्घटनास्थल के बीच तीन कट रास्ते हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top