Uttar Pradesh

यूपीएस की खामियों में सुधार काे परिषद का एक प्रतिनिधि मंडल दिल्ली रवाना

गोरखपुर, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । केंद्र सरकार द्वारा नई पेंशन स्कीम को समाप्त कर लाई गई एकीकृत पेंशन व्यवस्था (यूपीएस) की खामियों में सुधार कराने के लिए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद गोरखपुर का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार द्वारा अभी हाल ही में एकीकृत पेंशन व्यवस्था द्वारा पास कराई गई जिसमें प्रथम दृष्टया कई खामियां दिख रही हैं। इसके संबंध में रेलवे यूनियन के वरिष्ठतम नेता और एआईआरएफ के महामंत्री शिव गोपाल मिश्र द्वारा देश के सभी कर्मचारी नेताओं से राय ली जा रही है।

इसी के क्रम में कल उन्होंने राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद गोरखपुर के प्रतिनिधि मंडल से मिलने का समय दिया है। प्रतिनिधि मंडल में रूपेश कुमार श्रीवास्तव,अशोक पांडेय, मदन मुरारी शुक्ल, राजेश सिंह, गोविन्द, इजहार अली आदि कर्मचारी नेता दिल्ली स्थित रेल भवन में उनसे मिलकर सभी कमियों को दूर कराने का प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर रूपेश कुमार श्रीवास्तव और मदन मुरारी शुक्ल ने कहा कि हमारे केंद्र के लोकप्रिय सरकार द्वारा हमारे बुढ़ापे का सहारा तो दे दिया गया है, लेकिन इसमें जो खामियां हैं उसे सरकार शीघ्र दूर करें। जिससे कर्मचारियों को लगे कि वास्तव में यह सब का साथ सबका विकास वाली रामराज्य की सरकार है।

(Udaipur Kiran) / प्रिंस पाण्डेय

Most Popular

To Top