Haryana

गुरुग्राम: मेरे चुनाव में भी बिजली, सफाई नहीं थी, अब भी वही हाल: इंद्रजीत सिंह

फोटो नंबर-02: गुडग़ांव के भीम नगर में चुनावी जनसभा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राव इंद्रजीत सिंह का स्वागत करते आयोजक।

-भीम नगर में चुनावी जनसभा में कही यह बात

-बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी जनसभा में पहुंचे

गुरुग्राम, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । केंद्रीय मंत्री एवं गुडग़ांव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने गुडग़ांव की जनता से कहा कि आपने मुझे एक लाख से अधिक वोटों से जिताया था, इसके लिए सभी का आभार। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आपने मुझे एक लाख से अधिक वोटों से जिताया था। वे बुधवार को यहां भीम नगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि गुडग़ांव के 70 फीसदी तक राजस्व राज्य के कोष में जाता है। आज के दिन गुडग़ांव की दुर्दशा है। बिजली कटेगी तो चुनाव में कटेगी। सफाई नहीं होगी तो चुनाव में नहीं होगी। मेरे टाइम (चुनाव) में भी यही हुआ और इसके (मुकेश के) चुनाव में भी यही हुआ है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्षद, जिला परिषद सदस्य, विधायकों को ताकत देंगे, ताकि ये कर्मचारियों से काम ले सकें। एसीआर लिख सकें। उन्होंने कहा कि चुने हुए सरपंच, जिप सदस्य, मेयर, एमएलए को अफसरों की एसीआर लिखने का अधिकार होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि गुडग़ांव के राजस्व का चंडीगढ़ से निर्णय होता है। यहां सडक़ों में गड्ढे, सीवरेज, बिजली की समस्या रहती है। बिजली वाले कहते हैं कि आज बिजली देंगे तो ऊपर वाला अफसर हमारे ऊपर नाराज हो जाएगा।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उमंग भारद्वाज चौक से हीरो होंडा चौक तक ऐलिवेटेड फ्लाईओवर बनेगा, इसकी मंजूरी नितिन गडकरी दे चुके हैं। दशकों से जब से एयरफोर्स का बम का अड्डा हमारे यहां पर आया था। इसके ईर्द-गिर्द हजारों कुनबे बसे हुए हैं। इनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मैं डिफेंस में मंत्री था, तब भी नहीं हुआ। ज्यादा से ज्यादा यही हुआ 900 से 600 मीटर का हो पाया। यह समस्या अभी भी है।

उन्होंने कहा कि आपने मुझे जिताया है। हमें आपके हक मांगने वाले चाहिए। मैनें आपके लिए आवाज उठाई है तो मुझे साथी मुकेश पहलवान भी चाहिए। सभी मांगों को अमलीजामा पहनाया जाए। आने वाले समय में हरियाणा में तीसरी बार भाजा सरकार बनेगी। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि विपक्ष ने लोकसभा चुनाव में आरक्षण खत्म करने की मुहिम चलाई, जिस कारण हमने हरियाणा में 5 सीट गंवाई। एससी समाज से उनका निवेदन है कि वह पुनर्विचार करे। यहां हम जाति के नाम पर वोट नहीं मांगकत। हम 36 बिरादरी का सहयोग चाहते हैं। गुडग़ांव को डेवेलप सिटी बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं।

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top