HimachalPradesh

भाजपा ने हर पोलिंग बूथ पर 100 सदस्य बनाने का रखा लक्ष्य : सुरेश कश्यप

नाहन, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) ।भारतीय जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के आज जन्म दिवस के मौके पर भाजपा द्वारा बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। नाहन के वार्ड नंबर 13 में आयोजित कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप ने शिरकत की। इस मौके पर संसद ने यहां भाजपा सदस्यता अभियान को भी आगे बढ़ते हुए नए लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

मीडिया से रूबरू हुए सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि अंतोदय एवं एकांत मानववाद प्रणेता महान विचारक राष्ट्रीय नेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म दिवस के मौके पर आज भाजपा द्वारा बूथ स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने जिस संकल्प की शुरुआत की उसको लेकर आज बीजेपी आगे बढ़ी है और भाजपा देश का ही नहीं दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनकर उभरा है। भाजपा का लक्ष्य है कि अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके।

उन्होंने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर भी बूथ स्तर पर सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है और बढ़ चढ़कर सभी लोग भाग ले रहे हैं । जिन्हें पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच के साथ जोड़ा जा रहा है।

—————

(Udaipur Kiran) / जितेंद्र ठाकुर

Most Popular

To Top