Haryana

राेहतक: तीन कृषि कानून पर कंगना रनौत का बयान दर्षाता है बीजेपी की सोच: दीपेन्द्र हुड्डा

फोटो कैप्षनः 25 आरटीकेः 2 महम के लाखनमाजरा मंे आयोजित जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

सांसद बोले, केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा अपनी सभा में आये युवक को धक्के मारकर बाहर निकालने का निर्देश अलोकतांत्रिक

कांग्रेस सरकार आने पर अपराधियों, नशा कारोबारियों का पक्का इलाज बांध देंगे

रोहतक, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी सांसद द्वारा रद्द हो चुके तीन कृषि कानूनों पर कंगना रनौत के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उनका बयान बीजेपी की सोच को दर्शाता है। अपनी सांसद से बयान दिलवाकर भाजपा किसानों की नब्ज टटोल रही है कि उनकी क्या प्रतिक्रिया है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि एक साल से ज्यादा समय तक चले किसान आंदोलन में 750 किसानों ने अपनी शहादत देकर डैच् और मंडी प्रणाली को भाजपा की तानशाही सरकार से बचाया है। तीन कृषि कानून वापिस लाने के मंसूबे रखने वाले तमाम भाजपा सांसदों को चुनौती है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद देश में ऐसी कोई ताकत नहीं जो ये कानून वापिस लागू कर सके। बुधवार को सांसद महम विधानसभा के गांव लाखन माजरा में कांग्रेस प्रत्याशी बलराम डांगी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा हिसार में अपनी सभा में आये युवक को धक्के मारकर बाहर निकालने का निर्देश देने को अलोकतांत्रिक बताते हुए कहा कि प्रजातंत्र में ऐसी हरकतों का कोई स्थान नहीं है। केंद्रीय मंत्री खट्टर इस खुशफहमी में होंगे कि उन्होंने अपनी सभा से एक युवक को बाहर निकाल दिया, लेकिन जनता ने भाजपा को ही सत्ता से बाहर निकालने का संकल्प ले लिया है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर का ये व्यवहार बीजेपी की युवा विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने यह भी कहा कि 10 साल की बीजेपी सरकार में ऐसा कोई वर्ग नहीं बचा जिसको इस सरकार ने अपमानित न किया हो।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने हरियाणा को विकास और खुशहाली की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, अपराध, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर एक बना दिया है। रिकार्ड बेरोजगारी से हताश युवा आज नशे की ओवरडोज से जान गंवा रहे हैं। कानून-व्यवस्था का हाल इतना खराब हो चुका है कि जेलों से फिरौती की कॉल आ यही है। प्रदेश में अन्डरऐज शूटर निकल रहे हैं, नये-नये गैंग पनप रहे हैं। उन्होंने अपराधियों व नशा कारोबारियों को चेतावनी दी कि 2 हफ्ते बाद हरियाणा में काँग्रेस सरकार आ रही है। अपराधी अपराध छोड़ दें या प्रदेश छोड़ दें, नशे के कारोबारी अपना कारोबार समेट लें और प्रदेश छोड़ दें नहीं तो उनका भी पक्का इलाज बांध दिया जाएगा।

फोटो कैप्षनः 25 आरटीकेः 2 महम के लाखनमाजरा मंे आयोजित जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

——-

—————

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top