Madhya Pradesh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अधिकतम सदस्यता दिवस पर गांधी नगर मंडल के बूथ क्रमांक 53 में दिलाई पार्टी की सदस्यता

BJP State President got the party membership

भोपाल, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । एकात्म मानववाद के प्रणेता पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व ने प्रदेश के प्रमुख बूथों पर पहुंचकर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को हुजूर विधानसभा के गांधी नगर मंडल, वार्ड क्रमांक 2 के बूथ क्रमांक-53 के आदित्य एवेन्यू कॉलोनी में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को पुष्पांजलि अर्पित कर मकान न. 18 से घर-घर संपर्क कर पार्टी की सदस्यता दिलाकर उन्हें कमल का फूल भेंट किया।

आज सदस्यता में रिकॉर्ड बनायेंगे भाजपा कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज मध्यप्रदेश में अलग-अलग बूथों पर पहुंचकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धासुमन अर्पित कर अधिकतम सदस्यता दिवस का शुभारंभ किया है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता सभी 64871 बूथों पर कम से कम 100 नए सदस्य बनाकर पं. दीनदयाल उपाध्याय को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सदस्यता अभियान में रिकॉर्ड बनाने में लगे हैं। कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर भ्रम फैलाकर नाकारत्मक राजनीति कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों पर चलते हुए भारतीय जनता पार्टी दुनिया सबसे बडी पार्टी बनी है और जिसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान-सम्मान रोज बढ़ रहा है। देश के 25 करोड लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को जल्द ही तीसरी अर्थव्यवथा बनाने के लिए तेजी से हर क्षेत्र में विकास कार्य कर रहे। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश के गरीबों, महिलाओं और हर वर्ग का जीवन स्तर बदल रहा हैं।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, कर्नल ईशान, जिला महामंत्री जगदीश यादव, पार्षद कुसुम चतुर्वेदी, मंडल अध्यक्ष योगेश वासवानी, बूथ अध्यक्ष नवीन अग्रवाल सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top