CRIME

जाैनपुर : आगजनी के बाद हत्या आरोपित के घर पुलिस का लगा पहरा

आगजनी के बाद हत्या आरोपित के घर पुलिस का लगा पहरा
आगजनी के बाद हत्या आरोपित के घर पुलिस का लगा पहरा
आगजनी के बाद हत्या आरोपित के घर पुलिस का लगा पहरा

जौनपुर , 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । जलालपुर थाना क्षेत्र के संघईपुर गांव में युवक की गला रेत कर सोमवार को की गई हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को आरोपित के घर में आग लगा दिया। गांव में तनाव व आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी सहित चार थाने की पुलिस व पीएसी के जवान सहित दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही की घर पर कोई मौजूद नहीं था। हत्या आरोपित के घर आगजनी के बाद पुलिस के जवानों का पहरा लगा दिया गया है।

घटना बीते 23 सितंबर की है। पुरानी रंजिश को लेकर गांव में ही एक जुए के अड्डे पर 22 वर्षीय रोहित चौहान चाकू से गला रेतकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप गांव के ही आशीष चौहान उर्फ चिघडूं के ऊपर लगा। पुलिस ने नामजद आरोपित में से चिघडूं को गिरफ्तार कर उसका चालान कर न्यायालय भेज दिया। दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल था। ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बीते 24 सितंबर की देर रात को ग्रामीणों ने हत्या के नामजद आरोपित चिघडूं के घर पर आग लगा दिया। आगजनी की सूचना किसी ने पुलिस को दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में एसपी सिटी अरविंद वर्मा, थानाध्यक्ष जलालपुर मनोज कुमार सिंह थानाध्यक्ष जफराबाद जय प्रकाश यादव, थानाध्यक्ष केराकत संजय कुमार सिंह थानाध्यक्ष चंदवक पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए और किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने दमकल विभाग की गाड़ी को बुलाकर किसी तरह आग पर काबू पाया। गांव में तनाव देखते हुए करीब आधा दर्जन पुलिस के जवान को तैनात कर दिया गया है। आगजनी की घटना के दो दिन बाद भी आरोपित के घर में आग अभी भी धधक रही है।

इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकार सदर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि जलालपुर थाना क्षेत्र संघयीपुर गांव में एक युवक की हत्या हुई थी इस मामले में परिजनों द्वारा तहरीर दी गई थी जिसमे आशीष को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

(Udaipur Kiran) / विश्व प्रकाश श्रीवास्तव

Most Popular

To Top