Uttrakhand

केवीएम स्कूल की दो छात्राओं का जिला स्तरीय खो-खो टीम में चयन

चयनित छात्राएं

-हर्ष सैनी को 400 मीटर दौड में सिल्वर मैडल

हरिद्वार, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । केवीएम पब्लिक स्कूल की प्राथमिक बालिका वर्ग मे दो छात्राएं दीपिका और गुंजन का जिला स्तरीय खो-खो टीम में चयन किया गया। इसके साथ ही 400 मीटर की दौड में हर्ष सैनी ने सिल्वर मैडल जीत कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

जनपद में ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता गुरुकुल कांगडी विद्यालय हरिद्वार में आयोजित किया गया। जिसमें बहादराबाद ब्लॉक के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने बढचढ कर प्रतिभाग किया। केवीएम पब्लिक स्कूल की जूनियर बालिका वर्ग की खो-खो टीम ने शानदार प्रर्दशन करते हुये प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राथमिक बालिका वर्ग की खो-खो टीम दूसरे स्थान पर रही। जनपद स्तरीय खेल प्रतियोगिता महाराणा प्रताप स्पोर्टस एकेडमी गुरुकुल नारसन, हरिद्वार में 30 सितम्बर से 02 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी।

केवीएम स्कूल के प्रबंधक दीपक सैनी ने सभी छात्र-छात्राओं को उनके शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुये शुभकामनायें दीं। उन्होनें कहा कि भविष्य में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन केवीएम पब्लिक स्कूल, बादशाहपुर में करवाने का प्रयास किया जायेगा, ताकि क्षेत्र के अन्य बच्चों को भी खेलकूद में हिस्सा लेने और अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर प्राप्त हो सके।

स्कूल के प्रधानाचार्य सुरेन्द्र सिंह ने छात्र-छात्राओं को मैडल व प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया और उज्जवल भविष्य की कामना की। क्रार्यक्रम में राजेन्द्र कुमार, उपप्रधानाचार्या सरोज गुप्ता, मोनिका, किरण, ममता, तन्नु, रश्मि, आदि उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top