Bihar

इंडोर स्टेडियम को एसबीआई के सीएसआर के तहत मिला जेनरेटर,डीएम ने किया उद्घाटन

अररिया फोटो:डीएम और अन्य अधिकारी फीता काटकर उद्घाटन करते

अररिया, 25 सितम्बर (Udaipur Kiran) ।

अररिया के इंडोर स्टेडियम में अब बिजली आबाध गति से उपलब्ध होगी। इंडोर स्टेडियम को भारतीय स्टेट बैंक की ओर से सीएसआर कार्यक्रम के तहत उच्च क्षमता वाले साउंड लेस जेनरेटर भेंट किया गया है।जिसका उद्घाटन बुधवार को डीएम अनिल कुमार ने फीता काटकर किया।

इस मौके पर डीएम के द्वारा खेल भवन का निरीक्षण के साथ साफ सफाई को लेकर भी जायजा लिया गया और मौके पर मौजूद अधिकारियों को स्पष्ट डिश निर्देश दिए गए।मौके पर डीएम अनिल कुमार के अलावे एसडीओ अनिकेत कुमार,सामाजिक सुरक्षा कोषांग के निदेशक नितेश पाठक, भू अर्जन पदाधिकारी वसीम अहमद,आपदा प्रबंधन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार,खेल पदाधिकारी अरविंद कुमार ,एसबीआई के रीजनल मैनेजर कुंदन प्रकाश,चीफ मैनेजर अमित कुमार झा,एडीबी शाखा के चीफ मैनेजर दीपक कुमार भोसले,एलडीएम अजीत कुमार वर्मा,मंजीत कुमार,छोटेलाल गुप्ता,संतोष कुमार राहुल,रोहित कश्यप,तरुण कुमार,नवीन राज,अक्षय वर्मा, प्रिया रानी,सोनाली,रविराज,रंजन सिंह आदि मौजूद थे।

मौके पर जानकारी देते हुए डीएम अनिल कुमार ने बताया कि अररिया में तीन दिनों का राज्य स्तरीय वुशु प्रतियोगिता का आयोजन 26 सितंबर से किया जायेगा।जिसमे पूरे राज्य के खिलाड़ी नेताजी स्टेडियम में अपने खेल कला कौशल का प्रदर्शन करेंगे।आयोजन को सफलता और तैयारी को लेकर खेल भवन समेत स्थानों का जायजा लिया गया।

डीएम ने कहा कि खिलाड़ियों के ठहरने और अन्य सुविधा को लेकर तैयारी की जायजा लेने के साथ साफ सफाई को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।वहीं डीएम ने एसबीआई की ओर से सीएसआर के तहत इंडोर स्टेडियम को मिले साउंड लेस जेनरेटर पर एसबीआई प्रबंधन के प्रति आभार जताया और आशा व्यक्त की कि अब इंडोर स्टेडियम में बिजली का सप्लाई आबाध रूप से जारी रहेगी।

वहीं एसबीआई के रीजनल मैनेजर कुंदन प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय स्टेट बैंक न केवल बैंकिंग का काम करती है,बल्कि जन सरोकार से जुड़े कार्यों को भी प्राथमिकता से करती है।एसबीआई प्रशासन और सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर सरकार की योजनाओं को गति प्रदान करने में सकारात्मक सहयोग प्रदान करने में अपनी महती भूमिका निभाती है और इसी कड़ी में सीएसआर के तहत इंडोर स्टेडियम को जेनरेटर उपलब्ध कराया गया है।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top