CRIME

नवादा में बच्चों के सामने पति ने पीटकर की पत्नी की हत्या, दो गिरफ्तार

जाँच करती

नवादा,25 सितंबर (Udaipur Kiran) । नवादा में एक पति ने अपनी पत्नी की बुधवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्चों के रोने-चीखने की आवाज सुन जब पड़ोसी पहुंचे, तब हत्या का खुलासा हुआ।

नवादा में पति बना हैवान

महिला तीन बच्चों की मां बताई जा रही है, जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। ये घटना नवादा नगर थाने क्षेत्र के शिव नारायण बीघा गांव के कोनीबर टोले की बताई जाती है।

ससुराल वालों द्वारा शव जलाने की सूचना पर मायके वालों ने डायल 112 को जानकारी दी, जिसकी सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को घर से बरामद किया। वहीं, पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस ने मौके से डंडा भी किया बरामद

मृतका 38 वर्षीय फूलवंती देवी शिवनारायण बीघा गांव के कोनीवर टोले के निवासी सुनील मंझी की पत्नी थी। वह दो बेटी और एक बेटे की मां बतायी जाती है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार और नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से खून लगा बांस का एक डंडा भी बरामद किया है।

फॉरेंसिक टीम ने कई सैंपल किए इकट्ठे

अधिकारियों ने मौके पर उपस्थित लोगों और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की है और तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलायी है। इसके साथ ही कई सैंपल भी इकट्ठे किए गये हैं। मायके वालों द्वारा पति सुनील मांझी पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगा है। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर धर-पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन

Most Popular

To Top