Uttar Pradesh

अमेठी में सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

5

अमेठी, 25 सितंबर (Udaipur Kiran) । बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टील फैक्ट्री के पास बुधवार सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों ट्रैकों के चालकाें की तत्काल मौत हो गई। जबकि एक ट्रक में चालक का साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतकाें के शवाें को कब्जे में लेकर जांच और विधिक कार्यवाही में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक एक ट्रक सुल्तानपुर से रायबरेली की ओर जा रही थी जबकि दूसरा ट्रक रायबरेली से सुल्तानपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही ट्रक मुंशीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्टील फैक्ट्री के पास बीचोबीच सड़क पर दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों ट्रकों के पर परखच्चे उड़ गए। दोनों ट्रक के चालकाें की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची मुंशीगंज थाने की पुलिस ने ट्रक में फंसे मृत चालकाें के शवाें को कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से बाहर निकाला। निकाला गया एक चालक राधेश्याम (45) पुत्र रामशरण यादव निवासी मिसनपुर खुर्द जनपद गोरखपुर है।जबकि दूसरा चालक रायबरेली जिले का रहने वाला राजू (26) बताया जा रहा है। वही घायल व्यक्ति हरकेश (45) पुत्र सतनारायण निवासी जलालपुर जनपद रायबरेली को तत्काल गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेंटुआ ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मुंशीगंज थानाध्यक्ष प्रेमचंद ने बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को अस्पताल भिजवाते हुए ट्रक में फंसे चालकाें के शवाें को बाहर निकलवाया गया है। ट्रक मालिक एवं मृत चालकाें के घर घटना की जानकारी दे दी गई हैं। शवाें को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / Lokesh Kumar

Most Popular

To Top