Madhya Pradesh

रतलामः हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

रतलामः हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

रतलाम, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर के औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने सैलाना रोड से कार में हथियार लेकर जा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से मय मैग्जीन के तीन पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। आरोपित हथियार कहां से लाए थे तथा कहां लेकर जा रहे थे। यह उन्होंने नहीं बताया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि सैलाना रोड पर डेलनपुर की तरफ से कार में तीन व्यक्ति हथियार के साथ कार से आ रहे थे। कार रोककर उनसे पूछा गया तो, इस पर उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। शंका होने पर तीनों को कार से बाहर निकालकर तलाशी ली गई तो पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुआ। दानिक के पास पिस्टल तथा उसकी मैग्जीन में तीन जिंदा कारतूस, जावेद के पास एक पिस्टल व उसकी मैग्जीन में एक जिंदा कारतूस तथा अहमद के पास भी एक पिस्टल व एक जिंदा कारतूस मिला। आरोपितों से हथियार जब्त कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

एसपी ने बताया कि आरोपितों ने यह नहीं बताया कि वे पिस्टल व कारतूस कहां से तथा किससे लेकर आए थे। वे उनका क्या उपयोग करने वाले थे। हथियार मामले से और कौन लोग जुड़े हैं। उक्त सभी बिंदुओं पर आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

(Udaipur Kiran) जोशी

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top