Madhya Pradesh

नरसिंहपुर: खडे़ ट्रक के पीछे जा घुसी बेकाबू कार, दो युवकों की मौत, चार घायल

नरसिंहपुर, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के करेली थाना क्षेत्र में लिंगा चौराहा के पास मंगलवार को दोपहर में एक तेज रफ्तार बोलेरो कार सामने जा रहे ट्रक में पीछे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि वाहन में सवार चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, हादसा उस समय हुआ, जब बुलेरो कार के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक से ब्रेक मारा और रूक गया। जिसके कारण ट्रक के पीछे तेज रफ्तार बुलेरो कार सीधे भारी वाहन के नीचे जा घुसी, जिससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार के सामने की सीट पर बैठा युवक सहित बीच की सीट पर बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

करेली थाना प्रभारी सुभाष बघेल ने बताया कि हादसा करेली के पास लिंगा मार्ग पर हुए हुआ। कार सवार दमोह से छिंदवाड़ा पारिवारिक कार्यक्रम में जा रहे थे। हादसे में कार सवार दो युवक अभय भुसारी और अजय भुसारी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बुलेरों पर सवार स्वदेश पंडित, बंदना, सुजाता और वाहनचालक दिनेश यादव घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top