HEADLINES

बदलापुर दुष्कर्म मामले के आरोपित की मौत अधिक रक्तश्राव से: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

बदलापुर स्कूल दुष्कर्म मामले के आरोपित अक्षय शिंदे की पुलिस एनकाउंटर में मौत

मुंबई, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । बदलापुर दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपित अक्षय शिंदे की मौत अधिक रक्तश्राव होने से हुई है। इस तरह की रिपोर्ट जेजे अस्पताल ने दी है। जेजे अस्पताल में पांच डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम अंडर कैमरा किया है। यह रिपोर्ट जेजे अस्पताल ने मुंब्रा पुलिस स्टेशन को सौंप दी है। इस मामले की छानबीन महाराष्ट्र सीआईडी की टीम कर रही है और सीआईडी की टीम ने यह रिपोर्ट अपने पास ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

मंगलवार को जेजे अस्पताल में बदलापुर दुष्कर्म मामले के आरोपित अक्षय शिंदे के शव का अंडर कैमरा पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद अक्षय शिंदे का शव कलवा स्थित शिवाजी अस्पताल में लाकर रखा गया गया है। इसका कारण अक्षय शिंदे के परिजनों का मानना है कि पुलिस ने जानबूझकर इनकाउंटर किया है, इसी वजह से वे अक्षय की डेडबॉडी नहीं लेंगे। ऐसे में पुलिस ने निर्णय लिया है कि जब तक अक्षय के परिजन उसकी डेडबॉडी नहीं लेते, तब तक डेडबॉडी कलवा अस्पताल में ही रहेगी।

इस बीच मामले की छानबीन महाराष्ट्र सरकार ने सीआईडी को सौंप दी है। इसलिए आज नवी मुंबई के सीआईडी अधीक्षक मंगलवार को मुंब्रा पुलिस में जाकर इस मामले से संबंधित सभी कागजपत्र अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद सीआईडी की टीम ने जिस पुलिस वेन में इनकाउंटर हुआ था, उसका भी निरीक्षण किया। बाद में इनकाउंटर स्थल पर भी पहुंचकर उन्होंने छानबीन की। सीआईडी की टीम इनकाउंटर मामले की बुधवार को भी छानबीन करने वाली है।

उल्लेखनीय है कि बदलापुर के एक स्कूल में दो छात्राओं के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपित अक्षय शिंदे को गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को आरोपित अक्षय शिंदे को तलोजा जेल से पूछताछ के लिए बदलापुर ले जाते समय मुंब्रा बाईपास के पास इनकाउंटर में अक्षय शिंदे की मौत हो गई। इसी घटना की जांच अब सीआईडी कर रही है।

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top