CRIME

धर्मशाला के दंपती से बच्चा गोद दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस में पंहुचा मामला

धर्मशाला, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) ।कांगड़ा जिला मुख्यालय धर्मशाला में एक दंपती के साथ बच्चा गोद दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। आरोपित ने दंपती से 50 हज़ार रुपए एंडवास ले लिए, जबकि बच्चा नहीं दिलाया और न ही पैसे वापिस किए हैं। इस संबंध में शिकायतकर्ता दंपति ने एएसपी कांगड़ा को शिकायत सौंपी है। पुलिस विभाग को सौंपी गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि पुराना कांगड़ा निवासी ने उनसे हजारों रुपए ले लिए, लेकिन इन दंपती को न तो बच्चा गोद दिलाया और न ही पैसे वापस किए। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

धर्मशाला के दंपती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उनसे बच्चा गोद देने के नाम पर 50 हजार रुपए एडवांस में लिए थे। अब तक आरोपी न तो उन्हें बच्चा गोद दिलवा पाया और न ही पैसे वापस लौटा रहा है। जब पीड़ित दंपती ने आरोपी से अपने पैसे वापस मांगें तो उसने साफ मना कर दिया। उनका कहना है कि हमें लगा था कि बच्चा गोद लेकर हम अपने जीवन में उजाला लाएंगे, लेकिन इसके बजाय आरोपियों ने उनके साथ ठगी की है। उन्होंने पुलिस विभाग से जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की मांग उठाई है।

उधर, इस मामले में एएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पीड़ित दंपती की शिकायत पर डीएसपी कांगड़ा को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। शिकायत में आरोप सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया

Most Popular

To Top