CRIME

बाजरा के खेत में मिला लापता एमआर का शव, हत्या की आशंका

जांच करती पुलिस टीम

फिरोजाबाद, 24 सितम्बर (Udaipur Kiran) । थाना नारखी क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को एक युवक का शव बाजरा के खेत में मिला है। युवक दवा प्रतिनिधि था और सोमवार की रात से लापता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव कपावली के समीप मंगलवार को ग्रामीणों ने एक युवक का शव बाजरा के खेत में पड़ा देखा तो वह हैरान रह गए। मृतक की नाक से खून बह रहा था। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ परिजन भी मौके पर आ गए। परिजनों ने मृतक की शिनाख्त दीपक कुमार (25) पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी नेपई थाना नारखी के रूप में की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक दवा प्रतिनिधि का काम करता था। रोजाना की तरह वह सोमवार सुबह भी काम पर गया था, लेकिन शाम को वापस नहीं लौटा। उसकी तलाश कर रहे थे, तभी उसका शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस सम्बंध में एएसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि मृतक की नाक से खून निकल रहा था। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की है।

(Udaipur Kiran) / कौशल राठौड़

Most Popular

To Top