Uttar Pradesh

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती को हर बूथ पर सौ सदस्य बनाना अनिवार्य: प्रकाश पाल

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती को हर बूथ पर सौ सदस्य बनाना अनिवार्य: प्रकाश पाल

कानपुर, 24 सितम्बर (Udaipur Kiran) । पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती को हर बूथ पर सदस्यता अभियान के प्रथम चरण के अंतिम दिन सौ सदस्य प्रत्येक बूथ पर बनाना अनिवार्य है। यह बात मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की मॉनिटरिंग टीम की क्षेत्रीय टोली की एक महत्वपूर्ण बैठक क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कही।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती को हर बूथ पर मनाने का निर्णय हुआ है और यह भी कहा गया है की हर बूथ पर पंडित जी की जयंती के साथ साथ सदस्यता संगठन पर्व के प्रथम चरण के अंतिम दिन 100 सदस्य हर बूथ पर बनाने अनिवार्य है। जिसमें तय किया गया है कि क्षेत्रीय मॉनिटरिंग टीम के सभी सदस्य कल भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी 254 मंडलों के अंतर्गत 20845 बूथों पर निगरानी करेंगे।

प्रकाश पाल ने कहा कि यह सभी सदस्य रात्रि तक 17 जिलों के सभी मंडलों की रिपोर्ट देंगे की किस मंडल अंतर्गत किस बूथ पर कार्यक्रम आयोजित हुए की नहीं, इसमें कितनी संख्या रही, 100 सदस्य बने की नहीं, आवंटित बूथ पर कितने पदाधिकारी जनप्रतिनिधि गए।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा की 25 सितम्बर को संपन्न होने वाले पंडित दीनदयाल जयंती कार्यक्रम के लिए सभी जिलों में बूथों पर एक-एक अतिथि तय हो चुका है जो दिन भर का प्रवास इस बूथ पर करते हुए पंडित जी की जयंती मनाने के साथ-साथ 100 सदस्य भी आवश्यक रूप से बनाने का कार्य करेंगे।

राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के क्षेत्रीय संयोजक एवं सदस्यता अभियान टोली के सदस्य अनिल दीक्षित इस पूरे अभियान के मॉनिटरिंग टीम के साथ सहयोग करते हुए निगरानी करेंगे। बैठक में क्षेत्रीय टोली के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल

Most Popular

To Top