CRIME

शाजापुर: ब्रेक फेल होने से ट्रक ने मचाया कोहराम, कई वाहन कर दिए चकनाचूर

शाजापुर: ब्रेक फेल होने से ट्रक ने मचाया कोहराम, कई वाहन कर दिए चकनाचूर

शाजापुर, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर लुढक़े ट्रक ने क्षेत्र में जमकर कोहराम मचाया और इस दौरान रोड किनारे खड़े एक दर्जन से अधिक वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि वैल्डिंग कारखाने के बाहर रखी पलंग पेटियां चकनाचूर हो गईं। वहीं घटना में एक पालतू कुत्ते की भी मौत हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह हाट मैदान रोड पर ट्रक बंसी टॉकिज की घाटी चढ़ रहा था, तभी उसके ब्रेक फेल हो गए और ट्रक अनियंत्रित होकर तेजी से रिवर्स में लुढक़ने लगा। इस दौरान रोड किनारे खड़े करीब चार ऑटो रिक्शा, एक लोडिंग वाहन, छह बाइक और वैल्डिंग कारखाने के बाहर रखी लोहे की पलंग पेटियां नष्ट हो गईं। ट्रक के अनियंत्रित होकर तेजगति से लुढक़ने पर लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागते नजर आए। वहीं सूचना मिलने पर यातायात पुलिस भी मौके पर पहुंची।

स्थानीय दुकानदार और रहवासियों ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र में प्रतिदिन ऑवरलोड वाहन आते हैं जिसकी वजह से हमेशा हादसे का अंदेशा बना रहता है। सुबह के समय भी ट्रक के अनियंत्रित होने से भारी नुकसान हुआ है। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नही हुई। रहवासियों ने बताया कि क्षेत्र में दिनभर आवाजाही बनी रहती है। ऐसे में बड़े ऑवरलोड वाहनों की रोकथाम को लेकर कार्रवाई की जानी चाहिए। यातायात पुलिस ने समस्या के समाधान की बात कही है।

—————

(Udaipur Kiran) / मंगल नाहर

Most Popular

To Top