Jammu & Kashmir

कांग्रेस नेता रहे कुलभूषण खजूरिया और कल्पना देवी ने भारतीय जनता पार्टी में किया प्रवेश

जम्मू 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस नेता एंव पूर्व सरपंच कुलभूषण खजूरिया और पूर्व पंच कलपना देवी अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए। पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और जम्मू.कश्मीर भाजपा चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी, जम्मू-कश्मीर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर मढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेताओ के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता आशीष सूद और कविंदर गुप्ता भी उपस्थित थे। इस मौके पर जी. किशन रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू-कश्मीर के लिए किए गए अथक प्रयासों ने जम्मू.कश्मीर को न केवल शांति के मार्ग पर अग्रसर किया बल्कि निर्माण और विकास के क्षेत्र में भी एक क्रांति ला दी। जिससे समाज का हर जागरूक वर्ग प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा है।

इस अवसर पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने कहा कि कुलभूषण खजूरिया और कल्पना देवी का पार्टी में शामिल होना मरह विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जन कार्यक्रमों में जनता की भारी भागीदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू-कश्मीर के प्रति निस्वार्थ सेवाओं का परिणाम है। आज जम्मू-कश्मीर के हर वर्ग से भाजपा को अपार समर्थन मिल रहा है और निश्चित ही जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ जीतकर अपने दम पर सरकार बनाएगी और फिर डबल इंजन सरकार जम्मू-कश्मीर को विकास और खुशहाली की नई ऊँचाइयों तक पहुंचाएगी।

(Udaipur Kiran) /मोनिका

(Udaipur Kiran) / मोनिका रानी

Most Popular

To Top