Haryana

पलवल : कांग्रेस प्रत्याशी को वोट ना देने पर पेट्रोल पंप को आग लगा देंगे दी धमकी

Palwal: A man has been booked for threatening to set fire to a petrol pump if he does not vote for a Congress candidate.

पलवल, 24 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के उपमंडल हथीन क्षेत्र के बहीन थाने में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को मो. इसराइल को वोट ना देने पर जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात कॉलर ने पेट्रोल पंप मालिक को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने हथीन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मो. इसराइल को वोट नहीं दिया तो उसके पेट्रोल पंप व आढ़त को आग लगा देंगे। इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुंडकटी थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जबरन वोट के लिए धमकी देने की धारा, जान से मारने की धमकी देने व अन्य विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदर पाल सिंह ने बताया गांव मानपुर निवासी देवेंद्र रावत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 सितंबर को 12 बजे के करीब उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। पीड़ित ने फोन उठाया तो कॉल करने वाले व्यक्ति ने उसे धमकी देते हुए कहा कि मोहम्मद इसराइल हथीन विधानसभा क्षेत्र से एमएलए पद के लिए कांग्रेस पार्टी से खड़ा हुआ है और उसके पक्ष में वोट करनी है।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा, यदि तुमने मोहम्मद इसराइल के पक्ष में वोट नहीं की तो पेट्रोल पंप व हथीन मंडी में आढ़त को आग से जला देंगे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुंदर पाल सिंह ने बताया कि पुलिस साइबर सेल की मदद से उक्त मोबाइल नंबर की लोकेशन की जांच करने में जुटी हुई है। जल्द ही जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मो. इसराइल बोले- वह मेरा हितैषी नहीं हो सकता

वहीं इस मामले में ​​​​​​​हथीन से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद इसराइल का कहना है कि यह मामला मेरी नॉलेज में नहीं है। जिसने भी ऐसा किया ,है वह मेरा हितैषी नहीं हो सकता। पुलिस उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करे।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top