Uttrakhand

युवा कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का किया स्वागत

फोटो कैप्शन-25 एनटीएच 22-नई टिहरी में मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय में नव नियुक्त यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लखवीर चौहान का स्वागत किया गया।

नई टिहरी, सितंबर (Udaipur Kiran) । यूथ कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष लखवीर चौहान का मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर विधायक नेगी ने कहा कि यूथ कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष युवाओं को तेजी से पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। चौहान के आने से युवा संगठन मजबूत होगा।

इस मौके पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष लखवीर चौहान ने कहा कि वे पार्टी में युवाओं की भागीदारी को अहम बनाने का काम करेंगे। भर्ती घोटाले सहित स्थानीय रोजगार में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। इसलिए युवाओं को कांग्रेस पूरा समर्थन देगी और युवाओं के मुद्दों के साथ खड़े होकर लड़ने का काम करेंगी।

इस मौके पर महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप पंवार, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष लखवीर चौहान, शांति प्रसाद भट्ट, दर्शनी रावत, ममता उनियाल, शक्ति जोशी, मुरारी लाल खंडवाल, महेश जोशी, नवीन सेमवाल, सुषमा दुमोगा, गंगा भगत आदि मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / प्रदीप डबराल

Most Popular

To Top