Uttar Pradesh

महाबोधि एक्सप्रेस में कोई पथराव नहीं हुआ : सीपीआरओ

महाबोधि एक्सप्रेस

प्रयागराज, 24 सितम्बर (Udaipur Kiran) । प्रयागराज में नई दिल्ली से गया जाने वाली महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंकने की घटना पर उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी शशिकांत त्रिपाठी ने कहा है कि उक्त ट्रेन जब मिर्जापुर स्टेशन पहुंच रही थी तो गार्ड ने पत्थर टकराने की सूचना दी। आरपीएफ मौके पर पहुंची और जांच में आया कि किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, पीआरओ अमित कुमार सिंह ने बताया कि कई मीडिया द्वारा यह खबर चलाई जा रही है कि ‘महाबोधि एक्सप्रेस में पथराव, कई यात्री घायल।’ इस संबंध में यह अवगत कराना है कि इस प्रकार की कोई भी घटना नहीं हुई है। यह स्पष्ट करना है कि 23 सितम्बर को गाड़ी सं. 12397 महाबोधि एक्सप्रेस में अनुरक्षण स्टॉफ कांस्टेबल रविकेश यादव द्वारा उक्त गाड़ी के मिर्जापुर स्टेशन प्रवेश करते समय किसी व्यक्ति द्वारा सायं गार्ड ब्रेक पर साउथ साइड से पत्थर मारने व किसी को कोई चोट नहीं आने की सूचना दी गई। महाबोधि एक्सप्रेस के गार्ड मुस्ताक अहमद द्वारा कंट्रोल के माध्यम से बताया गया कि किलोमीटर संख्या 736/3 मिर्जापुर समय लगभग 19ः21 बजे साउथ साइड से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्थर मारा गया है, जो गार्ड ब्रेक पर लगा है। किसी को कोई चोट नहीं आई है।

सूचना पर सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल गिरधर कुशवाहा के साथ मिर्जापुर माल गोदाम पूर्वी यार्ड पश्चिमी यार्ड सुरागरसी की गई । कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए मुकदमा अपराध संख्या 511/24 धारा 153, 147 रेलवे एक्ट सरकार बनाम अज्ञात समय 21ः40 एंट्री नंबर 55 के मुताबिक दर्ज किया गया। मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार द्वारा की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top