Uttar Pradesh

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में अयोध्या के उत्पाद बिखेरेंगे जलवा

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में अयोध्या के उत्पाद बिखेरेंगे जलवा

– जनपद के तीन उद्यमी लगाएंगे अपना स्टॉल

– 25 से 29 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में आयोजित होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो

अयोध्या, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में अयोध्या के उत्पाद भी प्रदर्शित किए जाएंगे। यहां के उद्यमी अब देश भर में अपने प्रोडक्ट की छाप छोड़ सकेंगे। ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में 25 से 29 सितंबर तक आयोजित होने जा रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में प्रदेश के तमाम उत्पादों के बीच अयोध्या के तीनों उत्पाद अपनी छाप छोड़ने को बेताब है। इसमें अयोध्या के भी तीन उद्यमी शामिल हैं। स्टॉल लगाने वाले उद्यमियों को रियायती दरें प्रदान की जाएंगी।

ट्रेड शो में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या के तीन उद्यमी नोएडा जाएंगे। अर्चिता इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से मसालों का, प्रमिला आर्ट एंड क्राफ्ट्स की ओर से चिकनकारी जरी जरदौजी, हाइफ्लो इंडस्ट्रीज की ओर से बैट्री निर्माण के लिए स्टॉल लगाया गया जाएगा। अर्चिता का प्रतिनिधित्व प्रियम गुप्ता, प्रमिला आर्ट्स की प्रमिला व हाइफ्लो के सुमित जायसवाल प्रतिनिधित्व करेंगे।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का इस बार दूसरा संस्करण आयोजित होने जा रहा है, जिसे लेकर उद्यमी काफी उत्साहित हैं। ट्रेड शो में खरीददार और विक्रेता दोनों एक ही प्लेटफार्म पर मिलते हैं और उत्पादों को ग्लोबल प्लेटफार्म मिलता है। सरकार उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के उद्यमियों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने और बिक्री के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / पवन पाण्डेय

Most Popular

To Top