Uttrakhand

सेंट जोसेफ और बाल विद्या मंदिर ने जीती 8 वीं रोहित टंडन स्मृति टेनिस प्रतियोगिता

विजेता ट्रॉफी के साथ विजेता सेंट जॉसफ कॉलेज के खिलाड़ी।

नैनीताल, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । नगर के न्यू क्लब में 8 वीं रोहित टंडन स्मृति अंतरविद्यालयी टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के बालक वर्ग में सेंट जोसेफ कॉलेज ने लगातार तीसरे वर्ष चौंपियनशिप पर कब्जा जमाया, जबकि बालिका वर्ग में मोहन लाल साह बाल विद्या मंदिर ने चौंपियनशिप का खिताब जीता।

बालकों के वरिष्ठ वर्ग में सेंट जोसेफ कॉलेज के महीराज बिष्ट विजेता और इसी विद्यालय के सुयांश उपविजेता रहे, जबकि तृतीय स्थान पर जीडी गोयनका के आवेश रहे। वहीं बालकों के कनिष्ठ वर्ग में बिड़ला विद्या मंदिर के वाशु विजेता रहे, जबकि द्वितीय और तृतीय स्थान पर सेंट जोसेफ कॉलेज के रिशिक और आहिल रहे।

वहीं बालिका वर्ग में प्रथम स्थान जीडी गोयनका की मनस्वी को जबकि द्वितीय स्थान बीएसएसवी की निहारिका और तृतीय स्थान पर मोहन लाल साह बाल विद्या मंदिर की कावेरी एवं बालकों के युगल मुकाबले में बिड़ला विद्या मंदिर के वाशु और क्षितिज विजेता बने, जबकि सेंट जोसेफ कॉलेज के ऋषिक और अभिनव द्वितीय स्थान पर रहे

वहीं, बालिकाओं के युगल वर्ग में मोहन लाल साह बाल विद्या मंदिर की कावेरी और रिचा और बीएसएसवी की निहारिका और हनी ने प्रथम व द्वितीय पुरस्कार जीते।

आयोजन में मुुख्य अतिथि जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश गुप्ता, विशिष्ट अतिथि जिला सचिव समित टिक्कू, निर्णायक शैलेश साह, चंदन बिष्ट, ग्रुप कैप्टन ए कुमार, न्यू क्लब के अध्यक्ष महेंद्र पाल, सचिव रितेश साह, उपसचिव दिग्विजय साह, प्रभाकर जोशी, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / डॉ. नवीन चन्द्र जोशी

Most Popular

To Top