Madhya Pradesh

मप्र: 25 सितंबर को प्रदेश के हर बूथ पर 100 से अधिक सदस्य बनाएं जायेंगे

भोपाल, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 25 सितंबर को संगठन पर्व के तहत अधिकतम सदस्यता दिवस के रूप में मनाने जा रही है। अधिकतम सदस्यता दिवस के संबंध में सोमवार को मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के सभी मंडलों की विस्तारित बैठक संपन्न हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं सोमवार को दोपहर तक मध्यप्रदेश में संगठन पर्व के तहत सदस्यता का आंकड़ा 75 लाख को पार करने पर प्रसन्नता व्यक्त की गई और पार्टी संगठन द्वारा तय किए गए लक्ष्य से अधिक सदस्य बनाकर इतिहास बनाने का संकल्प व्यक्त किया गया।

संगठन पर्व में 75 लाख का आंकड़ा मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा पार करने पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों को भाजपा परिवार में स्वागत किया है और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। बैठक में यह विश्वास व्यक्त किया गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति जनता के अटूट विश्वास से भारतीय जनता पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है और भाजपा मध्यप्रदेश में कार्यकर्ताओं के मेहनत और परिश्रम से जल्द ही सदस्यता के एक करोड़ के जादुई आंकड़े को पार करेगी।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर रिकॉर्ड सदस्यता दिलाने का लिया संकल्प

भारतीय जनता पार्टी के मंडलों की विस्तारित बैठक में 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल की जयंती पर अधिकतम सदस्यता दिवस पर रिकॉर्ड संख्या में लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाने की रणनीति बनाई गई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि 25 सितंबर को अपने-अपने क्षेत्र में अधिकतम सदस्यता का रिकॉर्ड बनाएंगे। जिसका सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार किया जाएगा। हर बूथ पर 25 सितंबर को कम से कम 100 सदस्य बनाए जायेंगे। सभी प्रमुख कार्यकर्ता टोली बनाकर घर-घर संपर्क कर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे। बूथों की जिम्मेदारी पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को देने के साथ दूरस्थ अंचल वाले बूथों पर 24 की शाम को ही पार्टी कार्यकर्ताओं को पहुंचना तय किया गया, ताकि 25 सितंबर को सुबह से लोगों को सदस्य बनाया जाना सुनिश्चित हो सके।

एक दिन में बनाए गए रिकॉर्ड 10 लाख सदस्य, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री जी ने दी बधाई

भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा शनिवार और रविवार को युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए विशेष सदस्यता अभियान चलाया गया। एक दिन में मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड 10 लाख लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, जिनमें 7 लाख 50 हजार से अधिक लोगों ने विधिवत सदस्यता फार्म भी भर दिया है। इस उपलब्धि के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी. एल. संतोष ने भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की पूरी टीम को बधाई दी है।

मंडल बैठक में मण्डल पदाधिकारी, सभी मोर्चों के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, प्रकोष्ठ के संयोजक, शक्ति केंद्र के प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक, सदस्यता सहयोगी के साथ क्षेत्र के जिला पंचायत-जनपद पंचायत के सदस्य, महापौर, नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षदगणों के साथ मण्डल में निवासरत सभी श्रेणी के पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top