CRIME

सैंतीस किलो से अधिक गांजा के साथ दो आराेपित गिरफ्तार

गांजा के साथ 2 आराेपित गिरफ्तार

जगदलपुर, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) ।पुलिस ने सैंतीस किलो से अधिक गांजा समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 37.100 किलो गांजा, परिवहन में प्रयुक्त सफेद रिनॉल्ट ट्राइबर वाहन तथा एक वीवो, एक ओप्पो एवं एक नोकिया कम्पनी के मोबाइल जप्त किये गए हैं। धारा 20(बी )एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर कायर्वाही उपरांत आज साेमवार काे न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया ।

जिले के थाना बोधघाट पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि दो व्यक्ति व्यक्ति एक सफेद रिनॉल्ट ट्राइबर वाहन, नंबर अेाडी 10 वाय 5973 में अवैध मादक पदार्थ गांजा परिवहन करते हुए जंगल रास्ते से ओडिशा तरफ से बाईपास होते हुए आड़ावाल की अेार आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा के निर्देशन में अति. पुलिस अधीक्षक शमाहेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक उदित पुष्कर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर, कार्रवाई हेतु टीम रवाना किया गया।

थाना बोधघाट टीम के द्वारा आड़ावाल में विभिन्न जगहों पर जांच के दौरान मुखबिर द्वारा बताए गए उक्त नंबर की वाहन को रोका गया तथा वाहन सवार पप्पू हरिजन निवासी बोरीगुमा तथा नरेंद्र खोरा निवासी व्यापारीगुड़ा के कब्जे से दो बोरियों में 14 पैकेट्स में कुल 37.100 किलो अवैध गांजा बरामद किया। जिसके संबंध में पूछताछ करने पर उक्त गांजा को ओडिशा से बिक्री करने के लिए परिवहन करना बताया है ।

(Udaipur Kiran) / राकेश पांडे

Most Popular

To Top