RAJASTHAN

साेलह साल की स्कूली छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया

साेलह साल की स्कूली छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया

बाड़मेर 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के नागाणा पुलिस थाना इलाके के भूरटिया रेलवे क्रासिंग के पास 16 साल की स्कूली छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। लड़की घर से स्कूल जाने का कहकर निकली थी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज की हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस के अनुसार माडपुरा बरवाला गांव निवासी छात्रा सोमवार कवास स्थित स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। बाड़मेर से जोधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के आगे भूरटिया रेलवे क्रॉसिग के आगे कूदकर उसने सुसाइड कर लिया। पायलट ने ट्रेन रोकी और स्टेशन मास्टर को सूचना दी। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर नागाणा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज की हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

नागाणा थानाधिकारी एएसआई सांवलाराम ने बताया- परिजनों की रिपोर्ट पर रिपाेर्ट दर्ज कर ली है। लड़की का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। लड़की माडपुरा बरवाला गांव से 3 किलोमीटर दूर पटरी पार करके रोजाना स्कूल जाती थी।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव

Most Popular

To Top