Jharkhand

लातेहार में लॉरेंस बिश्नोई का शूटर समेत चार अपराधी गिरफ्तार

arrested

लातेहार, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) ।लातेहार एसपी कुमार गौरव को मिली गुप्त सूचना पर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटर समेत चार अपराधियों को जिले के चंदवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में शूटर अश्विनी कुमार सिंह और प्रिंस कुमार कुरुक्षेत्र हरियाणा के रहने वाले हैं। जबकि उनके साथ गिरफ्तार दो अन्य अपराधी उमेश कुमार सिंह और सर्विस कुमार यादव लातेहार जिले के चंदवा का रहने वाला है। इनके पास से पुलिस ने गांजा और अफीम भी बरामद किया है।

सोमवार को प्रेस वार्ता करते हुए डीएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदवा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के आसपास कुछ अपराधियों के द्वारा एक व्यवसायी की हत्या करने की योजना बनाई जा रही है। इस सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की एक टीम बनाई गई और अपराधियों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाई गई। पुलिस की टीम जैसे ही रामपुर चौक के पास पहुंचे तो वहां 8 की संख्या में संदिग्ध युवक खड़े थे।

पुलिस को देखते ही सभी लोग भागने लगे। भाग रहे अपराधियों में चार लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने बताया कि स्थानीय अपराधी राहुल सिंह के बुलाने पर हरियाणा के शूटर अश्विनी कुमार और प्रिंस कुमार लातेहार के चंदवा आए थे। इधर पूछताछ में गिरफ्तार शूटर अश्विनी कुमार ने पुलिस को बताया कि उन लोगों को एक व्यवसायी पर गोली चलाने के लिए बुलाया गया था। वे लोग पहले भी जेल जा चुके हैं। इसी को लेकर वे लोग योजना बना रहे थे। इधर डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को लगभग 25 ग्राम अफीम और ढाई किलो गांजा भी बरामद हुआ है। पुलिस फरार हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव कुमार

Most Popular

To Top