CRIME

पेट्रोल पंप के नाम पर 34 लाख ठगने वाला दो शातिर अपराधी गिरफ्तार, यूपी पुलिस के

गिरफ्तार ठग

नवादा,23 सितंबर (Udaipur Kiran) । नवादा जिले के पकरीबरमा थाना क्षेत्र के दो युवकों ने उत्तर प्रदेश के एक व्यवसायी से पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर 34 लाख रुपए की ठगी कर ली थी। जिसे पकरीबरमा के थाना प्रभारी अजय कुमार ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है ।दोनों साइबर अपराधियों को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिए गए हैं।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि नवादा पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो शातिर साइबर ठगों के कारनामे की जानकारी दी। जिसके बाद गिरफ्तार किया है।

दोनों ने पेट्रोल पंप स्वीकृत कराने के नाम पर यूपी के मोहन लालगंज थाना क्षेत्र के एक शख्स से 34 लाख रुपये ठग लिए थे। ठगों के खिलाफ यूपी के लखनऊ जिला के मोहनलालगंज पुलिस स्टेशन में एक ठगी का मामला में दर्ज किया गया था। यूपी की पुलिस ने पकरीबरावां थाना पुलिस के सहयोग से थालपोस गांव में उत्तर प्रदेश की पुलिस और स्थानीय पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के तहत छापामारी कर दो साइबर जालसाज को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर दोनों साइबर ठग पर लखनऊ उत्तर प्रदेश की मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के निवासी से पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर कई किस्तों में 34 लाख रुपये की ठगी का आरोप है। इन शातिर साइबर ठग पर मोहनलालगंज थाना में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

यूपी पुलिस के हत्थे चढ़े साइबर ठग जिले के पकरीबरांव थाना क्षेत्र के थालपोस गांव के निवासी शिव बालक यादव का पुत्र किशु कुमार और उदय प्रसाद के पुत्र सिंटू कुमार बताया जाता है।

पकरीबरावां थाना के थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इस कार्रवाई में यूपी पुलिस की एक टीम नवादा आयी थी। दलबल के साथ थाना क्षेत्र के थालपोस गांव में छापेमारी कर आरोपी दोनों ठगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, यूपी पुलिस दोनों साइबर ठगों को गिरफ्तार कर अपने साथ लखनऊ लायी है। कह

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन

Most Popular

To Top