HEADLINES

कुमारी सैलजा बोलीं जल्द ही चुनावी अभियान में करेंगी शिरकत

Kumari shelja

नई दिल्ली, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । कांग्रेस हरियाणा की कद्दावर नेता कुमारी सैलजा का कहना है कि वे जल्द ही राज्य विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव प्रचार में वापसी करेंगी। पिछले कुछ समय से चुनावी अभियान से दूरी बनाने वाली सैलजा ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों को भी खारिज किया है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा की पार्टी के हरियाणा विधानसभा अभियान से अनुपस्थिति ने पार्टी के भीतर दरार की अफवाहों को हवा दे दी है। इसी बीच भाजपा लगातार कांग्रेस को घेर रही है और दलित नेता के अपमान का आरोप लगा रही है। अमित शाह ने हरियाणा के टोहना में एक चुनावी सभा में भी यही बात कही है।

इसी बीच कुमारी सैलजा ने विभिन्न मंचों पर मीडिया के साथ बातचीत में भाजपा में जाने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि चुनावों के कारण इस समय भाजपा नरम दिली दिखा रही है। उन्हाेंने कहा कि वे जल्द ही राज्य विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव प्रचार में वापसी करेंगी। हालांकि मीडिया से बातचीत में भी सिरसा से सांसद सैलजा अपनी नराजगी नहीं छिपा पा रही हैं।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा दोनों मुख्यमंत्री की दावेदारी पेश कर रहे हैं। हालांकि पार्टी ने अभी किसी के नाम पर भी हामी नहीं भरी है। दोनों ही नेता मीडिया में अपने पक्ष में बयानबाजी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि सैलजा टिकट बंटवारे से नाराज चल रही हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / अनूप शर्मा

Most Popular

To Top