CRIME

हरिदेवपुर हॉस्टल में पांच छात्रों से यौन उत्पीड़न, तीन गिरफ्तार

नाबालिग छात्रों से यौन उत्पीड़न के आरोप में शिक्षक समेत तीन गिरफ्तार

कोलकाता, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । हरिदेवपुर के एक हॉस्टल में नाबालिग छात्रों से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा‌ है। पांच छात्राओं के माता-पिता ने इस संबंध में छात्रावास अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया। बाद में हॉस्टल की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने हॉस्टल के शिक्षक समेत तीन लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

हरिदेवपुर थाना क्षेत्र के केओरापुर इलाके के सेंट पॉल चर्च की घटना है। उस चर्च के नीचे एक गर्ल्स हॉस्टल भी है। यहीं पर पांच नाबालिग छात्रों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हॉस्टल के प्रबंधन की जिम्मेदारी एक महिला के पास थी। वह और उसका पति एक छात्रावास में रहते थे। सबसे पहले महिला के पति पर छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप सामने आए। बाद में पता चला कि इस घटना में हॉस्टल के एक शिक्षक और एक अन्य कर्मचारी भी शामिल थे।

पुलिस के मुताबिक, 22 सितंबर को अभिभावकों के लिए हॉस्टल के छात्रों से मिलने का दिन था। अगस्त माह में पांच छात्राओं ने अपने अभिभावकों से शिकायत की कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई है। घटना में उनके अंग्रेजी शिक्षक भी शामिल हैं।

हॉस्टल अधिकारी अभिभावकों से मामले की जानकारी ले सकते हैं। चर्च के फादर दीपेंदु ने रविवार रात हरिदेवपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है। उन पांचों छात्रों की शारीरिक जांच हो चुकी है। बाल संरक्षण आयोग से भी संपर्क किया गया है।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top