HimachalPradesh

प्रधानाचार्यों और अधीक्षकों ने सीखी जेम पोर्टल की कार्यप्रणाली

हमीरपुर, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिला के सीनियर सेकेंडरी और हाई स्कूलोंl के प्रमुखों और अन्य अधिकारियों को गवर्नमेंट ई-मार्केट प्लेस यानि जीईएम (जेम) पोर्टल की कार्यप्रणाली और इसके माध्यम से विभिन्न सरकारी विभागों एवं उपक्रमों द्वारा सामान की खरीद की प्रक्रिया से अवगत करवाने के लिए उच्चतर शिक्षा विभाग ने सोमवार को यहां शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा स्मारक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हमीरपुर में एक कार्यशाला आयोजित की।

कार्यशाला के उदघाटन सत्र में एसपी भगत सिंह ठाकुर भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने जिला में नशे की समस्या के उन्मूलन, रैगिंग, पोक्सो एक्ट और युवाओं से संबंधित अन्य ज्वलंत मुद्दों पर स्कूल प्रमुखों के साथ व्यापक चर्चा की।

इस अवसर पर उच्चतर शिक्षा उपनिदेशक अनिल कौशल ने एसपी, अन्य अधिकारियों तथा सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया तथा कार्यशाला के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने सभी प्रतिभागियों से जेम पोर्टल की कार्यप्रणाली को गंभीरता एवं गहराई के साथ समझने की अपील की। उन्होंने कहा कि संस्थान के स्तर पर होने वाले सभी तरह के सामान की खरीद इसी पोर्टल के माध्यम से की जानी चाहिए। उन्होंने स्कूल प्रमुखों से नशे की समस्या के उन्मूलन में सक्रिय योगदान देने का आह्वान किया।

—————

(Udaipur Kiran) / विशाल राणा

Most Popular

To Top