RAJASTHAN

कलेक्टर टीना डाबी ने की नवो बाड़मेर अभियान की शुरूआत : नगर परिषद, प्रशासन और भामाशाहों के बीच 21 एमओयू

कलेक्टर टीना डाबी ने की नवो बाड़मेर अभियान की शुरूआत : नगर परिषद, प्रशासन और भामाशाहों के बीच 21 एमओयू

बाड़मेर, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । कलेक्टर टीना डाबी की नवो बाड़मेर अभिनव पहल की शुरुआत सोमवार को भामाशाह तनसिंह चौहान मार्ग से की गई। शास्त्री नगर अंडर ब्रिज से जिला कलेक्टर की अगुवाई में श्रमदान किया गया।

टीना डाबी ने घरों के बाहर खड़ी महिलाओं से कहा कि बाड़मेर को स्वच्छ रखने की जितनी जिम्मेदारी मेरी है, उतनी आप सभी की है। ऐसा नहीं हो कि कल वापस कचरा डाल दों। वहीं आपके सामने पार्क भी डवलप होगा। अब कचरा नहीं फेंकना है। महिलाओं से पूछा आप साफ-सफाई रखोगें, तब महिलाआें ने कहा कि अब रखेंगे। वहीं भामाशाह जोगेंद्र सिंह चौहान की प्रशंसा की, कहा कि उनकी ओर से 24 घंटे में रोड़ को डवलप कर रिकॉर्ड बनाएंगे।

दरअसल, दो दिन पहले जिला कलेक्टर टीना डाबी ने नवो बाड़मेर का लोगो लॉन्च किया था। उस समय बाड़मेर शहर के अलग-अलग सड़कें, सर्किलों को भामाशाहों ने गोद लिया था। नगर परिषद, प्रशासन और भामाशाहों के बीच 21 एमओयू भी हुआ था। भामाशाह जोंगेंद्र सिंह चौहान ने भामाशाह स्व. तनसिंह मार्ग को गोद लिया था। इस रोड को स्वच्छ और सुंदर बनाया जाएगा।

सोमवार को शास्त्री अंडरब्रिज से चामुंडा सर्किल तक भामाशाह तन सिंह चौहान मार्ग पर नवो बाड़मेर अभियान की शुरूआत की गई। इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिद्धार्थ पलनीचामी, उपखंड अधिकारी वीरमा राम, समाजसेवी जोगेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, आयुक्त विजय प्रताप सिंह, रेवंत सिंह चौहान, कैलाश कोटड़िया समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे l

भामशाह जोगेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि हमने दो दिन पहले बाड़मेर को स्वच्छ रखने के लिए एमओयू किया था। बाड़मेर के भामाशाहों ने अलग-अलग रोड और सर्किलों को गोद लिया है। भामाशाह तन सिंह मार्ग बीते काफी समय से बदहाल था। 24 घंटे में इसको पूरा स्वच्छ और झाड़ियां कटवाएगी। जहां से डामर टूटा हुआ है उसको ठीक करवाएंगे। आज बच्चों को भी बुलाया था। जिला कलेक्टर के आने से बच्चे और लोग मोटिवेट हुए है। हम रोड़ पर जहां लाइट खराब है उसको ठीक करेंगे। जो रोड पर सुविधाएं होनी चाहिए उसको हम ठीक करवाएंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव

Most Popular

To Top