RAJASTHAN

अलवर कलेक्टर ने ली जल एवं स्वच्छता समिति की बैठक, अधिकारियों को कार्य गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरे करने के निर्देश

Alwar

अलवर , 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिला कलक्टर डॉ. आर्तिका शुक्ला की अध्यक्षता में जिला जल एवं स्वच्छता समिति की बैठक मिनी सचिवालय में साेमवार आयोजित हुई। उन्होंने अधीक्षण अभियंता को निर्देश दिए कि जल जीवन मिशन के तहत जिन कार्यों के वर्क ऑर्डर जारी किये जा चुके उन्हें गुणवत्ता के साथ यथाशीघ्र पूर्ण कराएं।

कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि हर घर नल योजना के तहत पानी 100 फीसदी हर घर तक पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी गांव जल जीवन मिशन से जुड़े हैं उन सभी गावों में डोर टू डोर जा कर काम शुरू करें। अगले नाै दिन के रिपोर्ट पेश करें। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को वापस में चैक करूंगी कि आपने कितना काम किया बाकि गांवों में दिसम्बर माह तक जल जीवन का काम पूरा हो जाना चाहिए, जिससे अगले वर्ष की गर्मियों में लोगों को परेशान न होना पड़े। बैठक में जल संसाधन विभाग व जलदाय विभाग समेत कई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

कलेक्टर की फटकार के बाद दिखने लगी सफाई

अलवर जिला कलेक्टर ने पद भार ग्रहण करने के दूसरे दिन ही शहर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें शहर में गंदगी और कचरे के ढेर मिले। कलेक्टर ने तभी निगम के अधिकारियों की क्लास लगा दी। कलेक्टर की फटकार के बाद अब शहर में साफ सफाई नजर आने लगी हैं।

(Udaipur Kiran) / मनीष कुमार

Most Popular

To Top