Haryana

दोबारा विधायक बनने के बाद आदमपुर के विकास को मिलेगी गति : भव्य बिश्नोई

जनसंपर्क अभियान चलाते भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई।

भाजपा उम्मीदवार ने क्षेत्र के गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान

हिसार, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी व आदमपुर से उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ने कहा है विधायक बनने के बाद उन्होंने डेढ़ वर्ष में 800 करोड़ रुपये के काम करवाए हैं। इनमें से अधिकतर पूरे हो चुके हैं और कुछ पर काम चल रहा है। भव्य बिश्नोई सोमवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांवों में वोटों की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का चौ. भजनलाल परिवार से पिछले 56 सालों से प्यार और विश्वास है। उन्होंने हर भरसक प्रयास किया है कि आपके इस भरोसे को बल मिले।

इसी के चलते अब चुनाव में वे यहां की जनता के विकास और विश्वास के लिए समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद आदमपुर मंडी में सीवेज लाइन डलवाने, गांव बालसमंद में कालेज निर्माण कार्य शुरू करवाने, बीड़ क्षेत्र के पांच गांवों को मालिकाना हक दिलवाने, पांच-पांच गांवों में जल-घरों और बिजली घरों को निर्माण शुरू करवाने, विभागीय नीति में संशोधन करवाकर सैंकड़ों नहरी खालों के निर्माण सहित अनेक कार्यों को मंजूर करवाकर फंड मुहैया करवाया गया है।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज देश विश्व की महाशक्ति बन रहा है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश चहुंमुखी विकास करवा रहे हैं। सरकार ने प्रदेश के कोने-कोने का समान विकास किया है और 36 बिरादरी को भरपूर मान-सम्मान दिया है। रोजगार और विकास कार्यों में पर्ची और खर्ची के युग का अंत हो गया है। सरकार ने समाज के प्रत्येक वर्ग को रोजगार के भरपूर अवसर प्रदान किए हैं। इसी कारण प्रदेश में भी लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 सितंबर को हिसार में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में प्रदेश के हर वर्ग के सर्वांगीण विकास के लिए अनेक महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top