Haryana

नारनौलः हरियाणा में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकारःरामबिलास शर्मा

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रामबिलास शर्मा

नारनाैल, 23 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि यह चुनाव देशभक्ति व देशद्रोह के बीच है। इस बार भी प्रदेश में 2014 जैसा माहौल है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। वह सोमवार को नारनौल विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश यादव के समर्थन में लोगों से जनसम्पर्क कर रहे थे। प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रदेश में फिर से तीसरी बार भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इस बार भी प्रदेश में 2014 जैसा माहौल है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह ने अनेक ऐसे काम कर दिए हैं जो अभी तक की सरकारें नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल के बाद अमित शाह दूसरे गृहमंत्री बने हैं, जिन्होंने देश हित में अनेक निर्णय लिए हैं। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर वहां पर चुनाव करवाए जा रहे हैं। वहां पहले फेस के चुनाव हो भी चुके हैं, जो बहुत ही शांतिप्रिय हुए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश द्रोहियों के साथ मिले हुए हैं। राहुल गांधी ने हाल ही में अपने अमेरिका के दौर में इंडिया में प्रतिबंधित आतंकी संगठन पीएफआई से मुलाकात की।

इस संगठन ने ही बांग्लादेश में सत्ता पलटने का काम किया था। वहीं राहुल गांधी केंब्रिज यूनिवर्सिटी में भाषण देते हैं कि भारत में प्रजातंत्र खतरे में है। जबकि इन्हीं अंग्रेजों ने देश को कई सालों तक गुलाम रखा। जिसके कारण अनेक लोगों को कुर्बानी देनी पड़ी, इसलिए राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव को भारी बहुमत से जिताने की लोगों से अपील की।

—————

(Udaipur Kiran) / श्याम सुंदर शुक्ला

Most Popular

To Top