Uttar Pradesh

कानपुर देहात फैक्ट्री अग्निकांड : मृतक के परिजनों से मिलेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

अजय राय

कानपुर देहात, 23 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद के रनिया औद्योगिक इलाके में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग में छह लोगों की मौत के बाद कैबिनेट मंत्री राकेश सचान पीड़ितों से मिलने पहुँचे थे। वहीं, सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय भी पीड़ित परिजनों से मिलने कानपुर देहात आएंगे।

जनपद में आरपी पॉली प्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में शनिवार को हुए अग्निकांड में छह मजदूरों की मौत हो गई थी। इसके बाद जिला प्रशासन लगातार इस मामले में कार्यवाही भी कर रहा है। जनप्रतिनिधियों के मृतकों के परिजनों से मिलना भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में भाजपा के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान मृतकों के परिजनों से मिलने रविवार को पहुंचे थे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 12-12 लाख रुपये की सहायता राशि की चेक सौंपी थी। कैबिनेट मंत्री ने जांच के बाद कठोर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

इसी कड़ी में कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अजय राय भी सोमवार को मृतकों के परिजनों से मिलने की जानकारी जिला संगठन के द्वारा दी जा रही है। वह दोपहर में मृतक मजदूरों के घर पहुँच कर परिजनों से शोक संवेदना प्रकट करेंगे। उनके दोपहर में करीब 2:00 बजे घटनास्थल (फैक्ट्री) पहुंचने की भी बात जिला संगठन ने दी है। गत्ता फैक्ट्री का जायजा लेने के बाद मीडिया से भी बात करेंगे।

(Udaipur Kiran) / अवनीश अवस्थी

Most Popular

To Top